जानिए श्री देवी की मौत राज | ये बातें सुनकर पूरा देश आ गया है शॉक में |


ये बातें सुनकर पूरा देश आ गया है शॉक में |

By: Anoj Yadav
27 Feb 2018


बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत को तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक परिवार को उनका पार्थिव शरीर नहीं मिल पाया है. बताया जा रहा है कि अभी तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है, सरकारी वकील की इजाजत के बाद ही इस प्रक्रिया को शुरू किया जा सकता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत दुबई में 24 फरवरी की रात 11 बजे हुई थी. खबर है कि इस मामले में होटल स्टाफ से पूछताछ हुई है. साथ ही श्रीदेवी की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है.

इस बीच, बोनी कपूर के बेटे और फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर भी दुबई के लिए निकल गए हैं. उनकी टीम ने इसकी पुष्टि की है. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं. रविवार सुबह ही दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का प्राथमिक बयान दर्ज किया गया. पुलिस ने ये पूछताछ श्रीदेवी की मौत की खबर के तुरंत बाद ही की थी. हालांकि, सोमवार को आगे की पूछताछ के लिए बोनी कपूर को पुलिस स्टेशन नहीं बुलाया गया था. 

दरअसल, दुबई पुलिस और अस्पताल की तरफ से जांच हो चुकी है. लेकिन सरकारी वकील की तरफ से सभी जांच को आखिरी मंजूरी नहीं मिली है. सरकारी वकील मौत के कारण, स्थान, समय हर बात की जांच करेंगे और उसी के बाद ही पार्थिव शरीर को ले जाने की मंजूरी दी जाएगी.

स्वामी ने लगाया बड़ा आरोप

इस बीच, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि श्रीदेवी की हत्या हुई है. उन्होंने कहा- श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं. वो बीयर पीती थीं. उनकी हत्या हुई है. मामले की जांच की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी तक सीसीटीवी फुटेज को सामने क्यों नहीं लाया गया है. इस बीच, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि फैंस को सुपरस्टार श्रीदेवी के बारे में सच जानने का हक है.

 



Anoj Yadav

I am the lead software developer of this excellent website a2zupdate.com.i developed this website in 2014 and brought it infront of the public eye for them to enjoy the full intoxication of News and Entertainment